*#महिलाओं को पति की आवश्यकता क्यों है?*


 एक महिला एक मनोचिकित्सक के पास जाती है और शिकायत करती है:- “मैं शादी नहीं करना चाहती।  मैं शिक्षित, स्वतंत्र और आत्मनिर्भर हूं।  मुझे पति की जरूरत नहीं है।  लेकिन मेरे माता-पिता मुझसे शादी करने के लिए कह रहे हैं।  मैं क्या करूं?"


 मनोचिकित्सक ने उत्तर दिया: “तुम, निस्संदेह जीवन में बहुत कुछ हासिल करोगे।  लेकिन किसी दिन अनिवार्य रूप से जिस तरह से आप चाहते हैं वैसे नहीं हो पायेगा ।  कुछ कुछ गलत हो जाएगा।  कभी-कभी आप असफल होंगे।  कभी-कभी आपकी योजनाएं काम नहीं करेंगी।  कभी-कभी आपकी इच्छाएं पूरी नहीं होंगी।  फिर किसे दोष दोगे?

 क्या आप खुद को दोषी मानेंगे? ”

 महिला: "नहीं !!!"

 मनोचिकित्सक: "हाँ ... इसलिए आपको एक पति की आवश्यकता है,

ताकि सारा दोष उन्हें दे सके।"


फिर वो खुशी खुशी मान गई...😆😁😃😜🤣🤩🤩🤩🤩

Comments

Popular posts from this blog

जोग ठगौरी ब्रज न बिकैहै

संदेसो दैवकी सों कहियौ

जसुमति दौरि लिये हरि कनियां